10 बॉलीवुड अभिनेता जिन्होंने 2018 में अपना डेब्यू किया और सभी ने तालियाँ बजाई

2018 बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ मास के लिए एक उत्कृष्ट वर्ष रहा है। तुम पूछते हो क्यों? क्योंकि इस साल हमें जान्हवी कपूर, सारा अली खान, ईशान खट्टर और कई अन्य लोगों के नाम पर कुछ नई ताज़गी देखने को मिली।

नवोदित कलाकारों के लिए यह एक महान वर्ष रहा है क्योंकि उन्हें अभिव्यक्त करने और प्रदर्शन करने का मंच मिला। जबकि कुछ ने हमें प्रभावित किया, कुछ ने इतना नहीं। लेकिन सभी के लिए, इस साल ने हमें कुछ खूबसूरत फिल्में देखने और याद रखने के लिए दीं।

यहां देखिए उन सभी नवोदित कलाकारों को जिन्होंने बड़े पर्दे पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और 2018 को बॉलीवुड फिल्मों के लिए और भी अधिक योग्य बनाया:

जान्हवी कपूर

Janhvi Kapoor

जान्हवी कपूर और बॉलीवुड में अपने पदार्पण के लिए जितना बड़ा साल रहा है, उतना ही कठिन भी रहा है, क्योंकि उन्होंने अपनी फिल्म रिलीज़ होने से ठीक पहले अपनी माँ श्रीदेवी को खो दिया था। जान्हवी ने धड़क में मुख्य भूमिका निभाई, जो मराठी सुपरहिट फिल्म सैराट की हिंदी रीमेक थी।

ईशान खट्टर

Ishaan Khatter

यहीं के हैंडसम लड़के ने फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स से अपने अभिनय की शुरुआत की, लेकिन उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म धड़क थी। ईशान खट्टर ने इसमें जान्हवी कपूर के साथ उनके प्रेम रस के रूप में मुख्य भूमिका निभाई और शानदार अभिनय दिया।

सारा अली खान

Sara Ali Khan

केदारनाथ ने अपनी रिलीज से पहले खुद को बहुत परेशानी में पाया। लेकिन फिल्म को आखिरकार दिसंबर में अपनी बहुप्रतीक्षित रिलीज मिली। जहां सुशांत सिंह राजपूत की बड़ी फैन फॉलोइंग थी, वह उन्हें मुख्य भूमिका निभाने के लिए काफी उत्साहित थे, यह सारा अली कहन थीं जिन्होंने इस जिज्ञासा को जिंदा रखा। और जैसी कि उम्मीद थी, वह उससे और उससे जुड़ी सभी उम्मीदों पर खरी उतरी!

मिथिला पालकर

Mithila Palkar

लिटिल थिंग्स की प्रसिद्धि, मिथिला पाल्कर, पहले से ही एक लाख लोगों के लिए एक प्रिय है। और बहुत प्रतिभाशाली इरफान खान के साथ बॉलीवुड की शुरुआत के बारे में जानने के लिए भीड़ को दस गुना अधिक खुशी हुई। मिथिला, इरफान और दुलारे सलमान ने करवाण में साथ काम किया और फिल्म ने काफी लोगों को प्रभावित किया।

दुलारे सलमान

Dulquer Salmaan

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बहुत ही मशहूर अभिनेता दुलारे सलमान को करण के साथ बॉलीवुड में पहला मौका मिला। रोड-ट्रिप मूवी जिसमें उनके साथ मिथिला पालकर और इरफान खान भी थे, काफी अच्छी घड़ी थी।

मौनी रॉय

Mouni Roy

तेजस्वी टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय को उनके बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार था। और उन्होंने इसे अक्षय कुमार के साथ गोल्ड के लिए बड़ा बनाया। कहने की जरूरत नहीं है, वह इसे और कैसे!

तृप्ति डिमरी

Tripti Dimri

हाल के दिनों में सबसे अच्छी प्रेम कहानियों में से एक इम्तियाज अली द्वारा इस वर्ष लैला मजनू के नाम से प्रस्तुत की गई थी। इम्तियाज ने प्रमुख पात्रों के लिए दो नए चेहरों को पेश करके बड़े समय का प्रयोग किया। तृप्ति डिमरी ने फिल्म में लैला का किरदार निभाया और अपनी मासूमियत और अदाकारी से हम सभी को लुभाया।

अविनाश तिवारी

Avinash Tiwary

जिस आदमी को सभी महिलाएँ मिलीं, वह अविनाश तिवारी था। वह नवोदित कलाकार जिसने लैला मजनू फिल्म में मजनू का किरदार निभाकर शानदार प्रदर्शन किया।

वरीना हुसैन

Warina Hussain

भव्य महिला ने लवयत्री में अपने रूप के साथ आयुष शर्मा के साथ लीड में कई दिलों को पिघलाया। वरीना हुसैन अभी तक एक और सलमान खान हैं, और बॉलीवुड को इतने खूबसूरत चेहरे के साथ आशीर्वाद मिला।

आयुष शर्मा

Aayush Sharma

सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा काफी समय से अभिनय में आने के लिए खुद को प्रशिक्षित कर रहे थे, और यह कोई खबर नहीं है। आयुष ने निश्चित रूप से लवयत्री में अपने अच्छे लुक्स और बॉडी के साथ लोगों के दिल पर छाप छोड़ी।

कुल मिलाकर, साल ने हमें फिल्मों के नाम पर बहुत सारी अच्छी चीजें दीं। अगले साल भी कुछ होनहार नए चेहरे आए हैं जो पहले से ही खबरों में सुर्खियों में छाए हुए हैं। हम केवल यह देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं कि हमारे लिए क्या है।

Updated: March 19, 2019 — 8:32 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *